Sunday, May 5, 2024
Homeन्यूज़मथुरा - विधायक श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ कार्यालय का निरीक्षण किया, गैस...

मथुरा – विधायक श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ कार्यालय का निरीक्षण किया, गैस लीक से पीड़ित छात्राओं का हाल-चाल जाना

मथुरा के सीएमओ कार्यालय में क्लोरीन गैस लीक होने से कार्य दर्जनों छात्राओं के बेहोश होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद मथुरा के विधायक पंडित श्रीकांत शर्मा सीएमओ कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने गैस लीक से पीड़ित छात्राओं की स्थिति का हाल-चाल जाना, जिसमें अभी तीन छात्राओं की स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के लिए दोबारा जिला अस्पताल ले जाया गया है।
विधायक श्रीकांत शर्मा ने गैस लीक की घटना का जायजा लेने के बाद स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही बताया है इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएमओ की लापरवाही के चलते इस तरह की घटना हुई है, सीएमओ कार्यालय परिसर में गंदगी को देख विधायक श्रीकांत शर्मा भड़क गए और उन्होंने सीएमओ को कहां की गंदगी नहीं दिखनी चाहिए, उन्होंने कहा कि जो छात्राएं ट्रेनिंग कर रही हैं उनके हॉस्टल में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए, इस दौरान गर्ल्स हॉस्टल के आसपास किसी तरह के आसमाजिक तत्वों की गतिविधि नहीं होनी चाहिए।
सीएमओ को साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि वे इस घटना की जांच के लिए वह शासन को लिखेंगे. गौरतलब है कि सीएमओ कार्यालय में जो लड़कियां बेहोश हुई उन्हें फर्स्ट एड तक नहीं मिला, जबकि यहां लेवल 1 से लेकर लेवल 4 तक के डॉक्टर हैं, सीएमओ कार्यालय की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं, विधायक ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments