Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़मथुरा - यमुना एक्सप्रेस-वे पर भिड़ी दो बसें, 40 यात्रियों में मची...

मथुरा – यमुना एक्सप्रेस-वे पर भिड़ी दो बसें, 40 यात्रियों में मची चीख पुकार

कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन110 राया कट के समीप तेज रफ्तार दो बसों में टक्कर हो गई। जिसमें 40 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि एक बस धौलपुर और एक इटावा से नोएडा की ओर जा रही थी तभी यह घटना हुई। उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड और कोहरे के बीच यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण एक्सीडेंट हो गया. जहां आज तड़के दो बसें आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
जैसे ही बसों की टक्कर हुई मौके पर चीख-पुकार मच गई. काफी देर के लिए हाइवे पर लंबा जाम लग गया, जानकारी के मुताबिक, हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा के पास माइल स्टोन-110 राया कट पर हुआ. जहां सुबह करीब 3 बजे दो बसें आपस में टकरा गईं. हादसे के बाद 31 घायलों को जिला अस्पताल में और 9 अन्य घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया.
मथुरा के एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि एक बस धौलपुर से नोएडा जा रही थी और दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी. दोनों बसों की टक्कर के कारण 40 यात्री घायल हुए हैं. फिलहाल, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और जाम को भी खुलवा दिया गया है. यातायात सुचारु रूप से चालू हो गया है, गौरतलब है कि यूपी समेत उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है. जिसके चलते सड़क पर वाहनों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments