Thursday, May 9, 2024
Homeन्यूज़अबीर गुलाल से सराबोर हुआ भानु भवन लठामार होली के बाद रविवार...

अबीर गुलाल से सराबोर हुआ भानु भवन लठामार होली के बाद रविवार को श्रद्धालुओं से खचाखच भरा लाडिली जी मंदिर

बरसाना: लठामार रंगीली होली के बाद रविवार को बरसाना में श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा। अबीर गुलाल में सराबोर श्रद्धालु मस्ती में डूबे नजर आ रहे थे। वहीं मंदिर परिसर व सफेद छतरी श्रद्धालुओं से खचाखच भरा हुआ था। हाल ही में बरसाना में लड्डू होली व लठामार होली का आयोजन हुआ था। जिसमें देश विदेश के लाखों श्रद्धालुओं ने भाग लिया। रविवार को बरसाना में श्रद्धालु इस कदर उमड़े कि कोई मेला हो। लाडिली जी मंदिर परिसर से लेकर सिंघपौर तथा सफेद छतरी पर श्रद्धालुओं से खचाखच भरा हुआ था। होली के रसियाओं पर श्रद्धालु थिरकते नजर आ रहे थे। तो वहीं बृषभान दुलारी भी अपने कान्हा के साथ जगमोहन में विराजमान होकर भक्तों को दर्शन दे रही थी। वहीं भक्त भी आराध्य के दर्शन पाकर आंनद से झूम रहे थे। इस दौरान अबीर गुलाल में सराबोर श्रद्धालु एक दूसरे को गुलाल लगा रहे थे तो राधा का आंगन भी मस्ती से झूम रहा था। सेवायत श्याम गोस्वामी ने बताया कि बरसाना में होली की मस्ती धुलेंडी के दिन तक चलेगी।

बरसाना में लगा दो किलोमीटर लंबा जाम
हाईकोर्ट के जज भी एक घन्टे जाम में फंसे

बरसाना: बसंत पंचमी से बरसाना में होली की धूम मची हुई है। हाल ही में लड्डू होली तथा लठामार होली में श्रद्धालु उमड़े थे। रविवार को बरसाना में दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जिसके चलते जाम खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गये। इस दौरान जाम में हाईकोर्ट के जज भी एक घन्टे तक फंसे रहे।
शनिवार रविवार को बरसाना बम अक्सर जाम लग जाता है। जिसके चलते श्रद्धालुओ सहित स्थानीय निवासी भी कई घन्टे तक जाम में फंसे रहते है। रविवार को भी बरसाना में दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। यह जाम राणा की प्याऊ से लेकर गोवर्धन रोड स्थित पुल तक लग गया। जाम खुलवाने को बरसाना पुलिस के पसीने छूट गये, लेकिन पूरे दिन जाम लगता रहा खुलता रहा। श्रद्धालुओं सहित स्थानीय लोगो के वाहन घण्टो जाम में फंसे। वहीं हाईकोर्ट के जज का काफिला भी जाम में फस गया। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने हाईकोर्ट के जज के काफिले को जाम से निकलवाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments