Monday, April 22, 2024
Homeजुर्मपुराने प्रेम-प्रसंग की रंजिश में युवक की हत्या, दोस्तों ने दिया वारदात...

पुराने प्रेम-प्रसंग की रंजिश में युवक की हत्या, दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम; संदिग्ध हिरासत में

मथुरा-मृतक के परिवार की एक युवती को लेकर पूर्व के प्रेम प्रसंग की रंजिश में हत्या का मामला सामने आ रहा है। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

सुरीर कोतवाली क्षेत्र में सुरीर भदनवारा मार्ग पर मंदिर के पास शुक्रवार रात एक युवक की उसके दोस्तों ने सूए से गोदकर कर हत्या कर दी। मृतक के परिवार की एक युवती को लेकर पूर्व के प्रेम प्रसंग की रंजिश में हत्या का मामला सामने आ रहा है। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

हेमंत सिंह निवासी सुरीर कस्बा शुक्रवार देर रात भदनवारा मार्ग की ओर गया था। तभी उसके गांव के साथी मिल गए। उसे अपने साथ ले गए। भदनवारा रोड स्थित मंदिर के समीप हेमंत की सूए से गोदकर कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उक्त युवक फरार हो गए। भदनवारा रोड से होकर गुजर रहे राहगीरों ने मृत अवस्था में पड़े युवक को देख सूचना सुरीर पुलिस को दी।

सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कांत मिश्र पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया और मोर्चरी के लिए भेजा है। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया हेमंत की परिवार की एक युवती के गांव के ही संदीप नाम के युवक द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में जनवरी 2023 में दर्ज कराए मुकदमे की रंजिश का मामला सामने आ रहा है।

अभी तक की जांच पड़ताल में यह भी पता लगा है कि संदीप के साथ उसका भाई भी था, जो की हत्या में शामिला रहा। उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा गया है। मामले में कई पहलू सामने आ रहे हैं। उन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments