Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कोरोना मरीजों को देंगे बचाव किट : विवेक

कोरोना मरीजों को देंगे बचाव किट : विवेक


राष्ट्रीय संयोजक संगठन अजय कांत गर्ग एवं ब्रज प्रांत युवा अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने निशुल्क कोरोना किट को मरीजो को किया समर्पित


मथुरा। कोरोना महामारी से बचाव हेतु अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन ब्रज प्रांत युवा शक्ति द्वारा प्रारंभिक लक्षण वाले मरीजों को निशुल्क कोरोना किट देने के लिए बेहतर कदम उठाया गया है इस किट में भाप लेने वाली मशीन, पांच दिन की दवाइयां, मास्क, सेनेटाइजर, काढ़े के पाउच शामिल हैं, जिसको अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संयोजक संगठन अजय कांत गर्ग ब्रज प्रांत युवा शक्ति के अध्यक्ष जीएलए यूनिवर्सिटी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर विवेक अग्रवाल एवं जिला अध्यक्ष युवा शक्ति अवधेश अग्रवाल गया वालों द्वारा मरीजों के लिए निशुल्क समर्पित किया गया।

अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन ब्रज प्रांत युवा शक्ति के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने बताया कि इस महामारी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोग बेदम हो रहे हैं, इस महामारी से काफी हद तक बचाव हेतु कोरोना किट वितरित करने का फैसला हमारी संस्था ने लिया है यह किट कोरोना के संदिग्ध मरीजों को दी जा रही है।

राष्ट्रीय संयोजक संगठन अजय कांत गर्ग ने बताया कि हमारी संस्था के माध्यम से इस महामारी में ही नहीं, बल्कि हमेशा असहाय लोगों की मदद की जाती है। ठीक उसी प्रकार इस महामारी में भी लोगों को बेदम होता देख महामारी के ब्रज में फैलते ही संस्था सहयोग के लिए करीब 40 दिन से कोरोना के मरीजों के लिए सतत प्रयत्नशील है, जिसके अंतर्गत ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन गैस, दवाइयां, अस्पतालों में बैड, होम आइसोलेटेड मरीजों एवं उनके परिजनों के लिए सुबह, शाम खाने की व्यवस्था के साथ ही इस दौर में छोटे-छोटे दुकानदार, जो कि अपना व्यापार बंद करके घर पर बैठे हुए हैं। उनके लिए 10 दिन राशन सामग्री भी उपलब्ध कराई जा रही है।

उन्होंने कहा कि जरूरत मंद कोरोना के प्रारंभिक लक्षण वाले मरीजों को उनके पास जाकर यह किट प्रदान की गयी और की जाएगी, जिससे वह लोग बचाव हेतु इसका पूर्ण प्रयोग कर सकें। जिला अध्यक्ष युवा शक्ति अवधेश अग्रवाल गया वालों ने इस कार्य में सहयोग के लिए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यदि किसी मरीज को इस किट की आवश्यकता है तो वह 8923832249 पर कॉल करके किट प्राप्त कर सकता है, जिसके लिए मरीज की कोविड रिपोर्ट अनिवार्य होगी। इस मौके पर गौरव अग्रवाल एडवोकेट, ललित अग्रवाल बॉबी आदि का सहयोग इस कार्य हेतु प्राप्त हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments