Tuesday, May 21, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के नौ छात्र-छात्राओं का एजाइल कैपिटल में उच्च पैकेज पर...

राजीव एकेडमी के नौ छात्र-छात्राओं का एजाइल कैपिटल में उच्च पैकेज पर चयन

  • युवाओं को स्वावलम्बी बनाना ही राजीव एकेडमी का उद्देश्यः डॉ. रामकिशोर अग्रवाल


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं न सिर्फ शैक्षिक गतिविधियों में बल्कि प्लेसमेंट के क्षेत्र में भी लगातार सफलताएं हासिल कर रहे हैं। हाल ही यहां के बीबीए में अध्ययनरत नौ छात्र-छात्राओं की कुशाग्रबुद्धि से प्रभावित होकर प्रतिष्ठित कन्सल्टिंग कम्पनी एजाइल कैपिटल ने उन्हें उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है।

प्रतिष्ठित एजाइल कैपिटल की जहां तक बात है, यह कम्पनी उपभोक्ताओं को मैनेजमेंट सेवाएं प्रदान करती है। विगत दिवस कम्पनी पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से बीबीए की अंशिता अग्रवाल, अर्चिशा सिंघल, चाहत राजकुंवर, छवि बंसल, हरीश साहा, ताबिया खान, नरेन्द्र सिंह, नरेश धनगर, शिवम कौशल की प्रतिभा और कुशाग्रबुद्धि से प्रभावित होने के बाद साक्षात्कार उपरांत उन्हें उच्च पैकेज पर जॉब आफर लेटर प्रदान किए।

एजाइल कैपिटल कम्पनी नवचयनितों को अच्छी सेलरी के साथ ही स्टाइफण्ड एवं अनुभव प्रमाण-पत्र भी देती है। बाजार की जरूरतों के अनुसार कम्पनी प्रोडक्ट पोजिशनिंग, लीड जनरेशन, बिजनेस विस्तार, सेटिंग क्लिपर, गोल्स, सिक्युरिटी विश्लेषण तथा पोर्ट फोलियो मैनेजमेंट नियंत्रित करती है। अध्ययन के दौरान ही मिले सेवा के इस अवसर से छात्र-छात्राएं ही नहीं उनके अभिभावक भी खुश हैं।

आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि आज के समय में हर अभिभावक चाहता है कि उसका बच्चा पढ़ाई पूरी करने से पहले ही स्वावलम्बी बन जाए। वर्तमान व्यावसायिक युग को ध्यान में रखते हुए राजीव एकेडमी का भी प्रयास रहता है कि प्रत्येक बच्चे को इस लायक बनाया जाए कि वह हर प्रतिस्पर्धा में सफलता हासिल कर अपने सपनों को साकार कर सके। डॉ. अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से अपने काम को अंजाम देते हुए अपने माता-पिता की आकांक्षाओं को पूरा करें। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments