Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राधारानी मंदिर में दर्शन को लेकर श्रद्धालु और पुंलिसकर्मियों के बीच भिड़ंत

राधारानी मंदिर में दर्शन को लेकर श्रद्धालु और पुंलिसकर्मियों के बीच भिड़ंत

  • श्रद्धालुओं ने लगाए पुलिसकर्मी पर महिला से धक्का मुक्की का आरोप

राघव शर्मा
बरसाना।
राधारानी मंदिर पर दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं व पुलिस कर्मियों में मारपीट हो गयी थी। वहीं श्रद्धालुओं का आरोप है कि उनकी महिला के साथ पहले पुलिसकर्मी ने धक्का मुक्की की थी। जिसको लेकर झगड़ा हो गया था। घटना के बाद थाना परिसर में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

बताते चलें कि राधारानी मंदिर के दर्शन करने के लिये रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु बरसाना आते है। रविवार को भी किशोर केशव फाउंडेशन ट्रस्ट नागलोई दिल्ली के 50 से अधिक श्रद्धालु राधारानी के दर्शन करने बरसाना आये थे। इस दौरान मंदिर बन्द होने को लेकर राधारानी मंदिर में तैनात कांस्टेबल नैतिक की महिला श्रद्धालु से धक्का मुक्की हो गयी थी। जिसको लेकर श्रद्धालुओं व कांस्टेबल के मध्य मारपीट हो गयी।

इस दौरान कांस्टेबल की वर्दी भी फट गयी थी। घटना की सूचना पर थाने से पर्याप्त पुलिस बल मौके पर पहुच गया। इस दौरान विनेश दिखित ने आरोप लगाया कि पहले कांस्टेबल ने महिला के साथ धक्का मुक्की की थी। जिसके बाद जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो हमारे साथ भी मंदिर परिसर में तैनात पुलिसकर्मी व स्थानीय लोगों ने मारपीट कर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पंवार ने बताया कि आपसी कहासुनी के चलते कांस्टेबल व श्रद्धालुओं में झगड़ा हो गया था। फिलहाल दोनों पक्षों के मध्य समझौता हो गया।

पूर्व में भी कांस्टेबल का हुआ था झगड़ा
बरसाना। बरसाना थाना में तैनात कांस्टेबल नैतिक का आये दिन राधारानी मंदिर पर श्रद्धालुओं के साथ झगड़ा होता है। यहां तक कि उक्त कांस्टेबल मंदिर में चंदन लगाने वाले तथा फूल बेचने वालों से भी वसूली करता है। स्थानीय लोगों कि माने तो उक्त कांस्टेबल हर किसी से मंदिर परिसर में बदतमीजी से बर्ताव करता है। जिसको लेकर पूर्व में भी कई बार झगड़ा हो गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments