Sunday, September 25, 2022
Homeशिक्षा जगतविज्ञान और सामाजिक विज्ञान ओलम्पियाड में चमका राजीव इंटरनेशनल स्कूल का छात्र

विज्ञान और सामाजिक विज्ञान ओलम्पियाड में चमका राजीव इंटरनेशनल स्कूल का छात्र


विज्ञान ओलम्पियाड में मिला अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पैंतीसवां स्थान


मथुरा। विज्ञान और सामाजिक विज्ञान फाउंडेशन द्वारा आयोजित जोनल, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सामाजिक विज्ञान तथा विज्ञान ओलम्पियाड में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र अंकुश ने अपनी मेधा का शानदार प्रदर्शन करते हुए जनपद को गौरवान्वित किया है। हाल ही सीबीएसई 10वीं की परीक्षा में मथुरा जनपद में सर्वोच्च अंक हासिल करने वाले अंकुश ने विज्ञान ओलम्पियाड में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पैंतीसवां तथा जोनल स्तर पर नौवां स्थान हासिल किया है।


इसी तरह होनहार अंकुश ने सामाजिक विज्ञान ओलम्पियाड में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 23वां स्थान प्राप्त कर अपने विद्यालय तथा जनपद का गौरव बढ़ाया है। मेधावी अंकुश की जहां तक बात है राजीव इंटरनेशनल स्कूल के इस छात्र ने लगातार राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में सर्वोच्च स्थान हासिल किया है। अंकुश को आयोजकों की तरफ से मेडल और प्रमाण-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।


अंकुश की शानदार सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि ऐसे मेधावी छात्र सिर्फ राजीव इंटरनेशनल स्कूल ही नहीं समूचे समाज और परिवार की शान हैं। डॉ. अग्रवाल ने अंकुश को बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में वह इससे भी बेहतर प्रदर्शन करे, ऐसी मेरी शुभकामनाएं हैं।


प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने अंकुश की शानदार सफलता पर बधाई देते हुए कहा कि हमारा प्रयास है कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल के प्रत्येक छात्र और छात्रा को शिक्षा के साथ ही अधिक से अधिक प्रतिस्पर्धी मंच उपलब्ध हों ताकि वे राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी बुद्धि व कौशल से एक नया मुकाम हासिल करें। श्री अग्रवाल ने कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल का उद्देश्य प्रत्येक विद्यार्थी का शिक्षा के साथ ही सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास करना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments