Saturday, November 26, 2022
Homeन्यूज़नगर निगम मथुरालेन-देन को लेकर नगर निगम में जूता चले, वीडियो बनाकर कर दी...

लेन-देन को लेकर नगर निगम में जूता चले, वीडियो बनाकर कर दी वायरल

मथुरा। नगर निगम में बाबुओं की कार्यप्रणाली बदलने का नाम नहीं ले रही है। मथुरा तथा वृंदावन में दर्जनभर बाबू ऐसे हैं जो मलाईदार सीटों पर बैठकर मौज कर रहे हैं। उनके द्वारा निगम में मनमर्जी से कामकाज किया जा रहा है। इसकी एक बानगी शुक्रवार को निगम के टैक्स पटल पर देखने को मिली। पटल प्रभारी की एक अन्य बाबू से मारपीट हो गई। इस मारपीट की वीडियो वायरल हो गई, लोगों में चर्चा होने लगी लेकिन अधिकारी अनजान बने रहे। जब मामला बढ़ा तो अधिकारियों ने जांच करने के निर्देश दिए हैं। मारपीट का कारण लेनदेन बताया जा रहा है।
गोविंद सिंह चैहान टैक्स पटल के प्रभारी हैं। प्रदीप चतुर्वेदी टैक्स कलेक्टर के रूप में तैनात हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार को गोविंद के पास किसी फाइल को लेकर टैक्स कलेक्टर प्रदीप आए। किसी बात पर दोनों आक्रोशित हो उठे और देखते-देखते दोनों में गाली-गलौज हो गई। गाली-गलौज के दौरान ही दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। एक ने जूता उतार लिया।
यह देखकर कार्यालय के अन्य बाबू एकत्रित हो गए। किसी प्रकार से दोनों को अलग किया गया। मारपीट के दौरान ही किसी ने वीडियो बनाकर व्हाट्सएप, फेसबुक पर वायरल कर दिया। इसका वीडियो वायरल होते ही दोनों कर्मचारियों ने अपने-अपने फोन बंद कर लिए। बताया गया कि घूसखोरी के लिए आए दिन कार्यालय में मारपीट हो जाती है। अधिकारियों को जानकारी भी लग जाती है लेकिन सब चुप्पी साध लेते है, इसकी वजह लेन-देन में सबका हिस्सा होना है। इस संबंध में देर शाम को नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जांच सहायक नगर आयुक्त राजकुमार मित्तल को दे दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments