Saturday, May 11, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दहेज में कार नहीं मिली तो दो पतियों ने पत्नियों को दे...

दहेज में कार नहीं मिली तो दो पतियों ने पत्नियों को दे दिया तीन तलाक, एक गिरफ्तार

महावन। दो कार दहेज में न मिलने पर दोनों भाईयों ने अपनी पत्नियों को प्रताड़ित करके तीन तलाक दे दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़ित बेटियों के पिता ने दोनों जमाई सहित 11 ससुरालिजनों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की थी।
महावन के व्यापारियान मोहल्ला निवासी अनवार ने थाने में की एफआईआर में बताया कि उसकी दो बेटियों की शादी 27 अगस्त 2019 को डीगगेट मथुरा निवासी शाहिद और आसिफ से हुई थी। दोनों बेटियों की शादी में करीब 8 लाख रुपए खर्च किया था। आरोप है कि शादी के समय ही दोनों लड़कों और उनके परिवार के सदस्यों ने दहेज में दो स्विफ्ट कारों की मांग की थी। शादी में आए रिश्तेदारों ने दोनों बेटियों की बामुश्किल कराई। इसके बाद से ही बेटियों के पति और ससुरालिजन उन्हें प्रताड़ित करने और मारपीट करने लगे। जब बेटियों का भाई जब ससुरालिजनों को समझाने गया तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। दो बेटियों को जमाईयों ने तीन तलाक दे दिया। इस मामले में दोनों पीड़ित बेटियों के पिता अनवार ने अपने दोनों जमाई शाहिद और आसिफ सहित 11 ससुरालिजनों के खिलाफ महावन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर होने के दस दिन के बाद शुक्रवार को पुलिस ने इस केस में तीन तलाक के एक आरोपी शाहिद पुत्र इस्लाम निवासी डीग गेट मथुरा को गिरफ्तार कर लिया है।
महावन थाना प्रभारी जसवीर सिंह का कहना है तीन तलाक केस में एक आरेापी जो कि शिकायतकर्ता का जमाई था उसे पकड़ लिया है। बाकी अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments