Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़8 माह से गैरहाजिर रोडवेज के 4 कंडक्टरों की संविदा समाप्त

8 माह से गैरहाजिर रोडवेज के 4 कंडक्टरों की संविदा समाप्त

  •  रोडवेज द्वारा एक माह पूर्व 14 कर्मचारियों की संविदा की थी समाप्त
  •  संविदा समाप्ती से पहले क्षेत्रीय प्रबंधक ने कराया था अवगत

राजेश सोलंकी की रिपोर्ट
मथुरा। लंबे समय तक ड्यूटी पर गैरहाजिर रहने वाले चार और संविदाकर्मियों की संविदा समाप्त कर दी है। यह चारों उत्तरप्रदेश रोडवेज परिवहन विभाग में कंडक्टर थे। इससे पहले भी रोडवेज ने 14 कर्मचारियों की संविदा समाप्त कर दी थी। रोडवेज की इस तरह की लगातार कार्रवाई से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश रोडवेज परिवहन विभाग द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत लंबे समय तक ड्यूटी पर गैरहाजिर रहने वाले संविदा कर्मियों की सेवा समाप्त की जा रही है। इसी के चलते मथुरा डिपो में भी 14 संविदा कर्मियों की पूर्व में ही संविदा समाप्त हो चुकी है और अब 4 संविदा कर्मी परिचालकों की संविदा समाप्त कर दी गई है।
रोडवेज के केंद्र प्रभारी कांताप्रसाद शर्मा ने बताया कि चारों परिचालक संविदा कर्मी है और पिछले लगभग 8 माह से ड्यूटी पर नहीं आ रहे थे। इनको क्षेत्रीय प्रबंधक के द्वारा पहले भी अवगत कराया जा चुका है। लेकिन, इसके बावजूद उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसी के चलते इनकी संविदा समाप्त कर दी गई है। सेवा समाप्त होने वाले कर्मचारियों में परिचालक सुभाष चंद ,गिरीश पाठक ,प्रेम कुमार एवं जसवंत सिंह है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments