Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सात सौ गज जमीन के लिए बिल्डर ने रच डाला सनसनीखेज ड्रामा

सात सौ गज जमीन के लिए बिल्डर ने रच डाला सनसनीखेज ड्रामा

  •  तमंचे के बल पर छेड़खानी का ड्रामा रचने वाला बिल्डर गिरफ्तार
  •  षड़यंत्र में शामिल बिल्डर की असिस्टेंट मैनेजर सहित 10 गिरफ्तार

मथुरा। एक बिल्डर ने तमंचे के बल पर युवती से कई लोगों द्वारा छेड़खानी का ड्रामा रच डाला और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना से हड़कंप मचने पर पुलिस द्वारा की गई जांच पड़ताल में सामने आया कि बिल्डर ने जमीन के लिए चार लोगों को फंसाने के चक्कर में यह ड्रामा रचा। पुलिस ने बिल्डर और उसके इस षड़यंत्र में शामिल 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
जहां देशभर में महिला उत्पीड़न, रेप और छेड़खानी के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच मास्टरमाइंड दीपांजलि डेवलपर्स के मालिक सुरेन्द्र पटेल ने 7000 गज जमीन की चाहत में चार लोगों को युवती से तमंचे की नोक पर छेड़खानी का ड्रामा रच डाला। युवती के रुप में बिल्डर ने अपनी महिला असिस्टेंट मैनेजर सहित 10 लोगों को इस षड़यंत्र में शामिल कर लिया। इन दस लोग सुरेंद्र पटेल, सुरेंद्र ठाकुर, उमेश पटेल, पंकज पटेल, दिनेश चौधरी, शिवराम बबलू, आशु गौतम, वीरपाल को पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद ड्रामा का खुलासा होने पर गिरफ्तार कर लिया है।
एसएससी डॉ. गौरव ग्रोवर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बिल्डर सुरेन्द्र पटेल की महिला असिस्टेंट मैनेजर द्वारा गत 13 अक्टूबर को चार लोगों के खिलाफ तमंचे के बल पर छेड़छाड़ और धमकी देने का केस दर्ज कराया था। घटना की जांच के दौरान पता चला कि वर्ष 2014 में दौजी के पिता धनशी से सुरेंद्र पटेल ने 7000 गज जमीन का एग्रीमेंट अपने नौकर मनोहरी के नाम कराया था। जमीन का तय समय में सुरेंद्र पटेल ने वैनामा नहीं कराया। वहीं मनोहरी की मृत्यु हो गई। धनशी ने मनोहरी के वारिशों से एग्रीमेंट कैंसल कराने के बाद 15 दिन पूर्व जमीन को बेच दिया। अपने हाथ से जमीन जाते देख बिल्डर सुरेंद्र पटेल ने अपने मैनेजर सुरेंद्र सिंह महिला असिस्टेंट मैनेजर और कुछ लोगों की मदद से छेड़खानी का ड्रामा रचा। षड्यंत्र के तहत तमंचे के बल पर छेड़छाड़ का वीडियो तैयार कराया गया। इस पूरे खेल का मास्टरमाइंड बिल्डर सुरेंद्र पटेल जोकि दीपांजलि डेवलपर्स का मालिक है। पुलिस ने सुरेंद्र पटेल, सुरेंद्र ठाकुर ,उमेश पटेल, पंकज पटेल, दिनेश चौधरी ,शिवराम बबलू ,आशु गौतम ,वीरपाल और महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से दो मोबाइल जिनसे वीडियो तैयार करके वायरल किया गया। साथ में 315 बोर का तमंचा मय कारतूस बरामद किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments