Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़बेटी के प्रेमी को फंसने के चक्कर में दम्पत्ति ने अपने ही...

बेटी के प्रेमी को फंसने के चक्कर में दम्पत्ति ने अपने ही घर में लगा ली आग, झुलसे

राजेश सोलंकी की रिपोर्ट
मथुरा। गोविंद नगर थाना क्षेत्र में बेटी के पे्रेमी द्वारा शादी का दबाव बनाने से परेशान माता-पिता ने अपने ही घर में आग लगा ली। जिसमें लड़की के माता-पिता झुलस गए हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
थाना गोविंद नगर क्षेत्र में एक दम्पत्ति को बेटी का प्रेमी पिछले कई दिनों से शादी कराने का दबाव बना रहा था और उन्हें धमका रहा था। प्रेमी की धमकी और लगातार दबाव से परेशान लड़की के माता-पिता ने अपने ही घर में आग लगा ली और पुलिस को फोन कर बेटी के प्रेमी पर घर में आग लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दमकल के सहयोग से आग पर काबू पाया और झुलसे दम्पत्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां वह करीब 15 प्रतिशत झुलस गए हैं। पुलिस ने मामले क जांच शुुरु कर दी है।
जिला अस्पताल में अपने माता-पिता को देखने आई पुत्री ने बताया कि गोरखपुर निवासी उसके बॉयफ्रेंड द्वारा शादी के लिए उसके माता-पित पर दबाव बनाया जा रहा था। प्रेमी द्वारा उसे घटना करने की धमकी दी थी। दंपति की पुत्री ने बताया कि प्रेमी द्वारा ही घर में पेट्रोल डालकर आग लगाई गई और घर के दरवाजों को बाहर से बंद कर उनमें करंट छोड़ दिया ताकि कोई बाहर न निकल सके।
सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना गोविन्द नगर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले एक व्यक्ति का पुलिस के पास फोन आया कि उसके घर में आगजनी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घायल दम्पत्ति को जिला अस्पताल में पहुंचाया। जब घटना की पुलिस ने जांच की तो यह तथ्य सामने आया कि घर में आग दम्पत्ति ने जानबूझकर लगाई थी। ताकि दम्पत्ति की बेटी के पे्रेमी पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई कराई जा सके। अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments