Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़अवैध कालोनी हाईवे सिटी पर चला एमवीडीए का बुल्डोजर, ध्वस्त

अवैध कालोनी हाईवे सिटी पर चला एमवीडीए का बुल्डोजर, ध्वस्त

मथुरा। मथुरा में विकसित हो रही अवैध हाई-वे सिटी कॉलोनी के विरुद्ध मथुरा-वृंदावन विकास प्राधिकरण (एमवीडीए) ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है। हाईवे स्थित अवैध हाई वे सिटी बुल्डोजर चलाकर पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। एमवीडीए ने बताया कि कॉलोनी विकसित करने वाले कॉलनाइजर ने न ही कोई शमन शुल्क जमा किया न ही कॉलोनी का नक्शा स्वीकृत कराया गया।


एमवीडीए के सहायक अभियंता एनएस चौहान ने बताया कि एनएच -2 पर बसेरा होटेल से आगे अतुल अग्रवाल उर्फ़ पम्मी सेठ द्वारा अवैध रूप से ४००० वर्ग मीटर में हाइवे सिटी के नाम से कॉलोनी विकसित की जा रही थी, जिस पर कार्यवाही करते हुए प्राधिकरण द्वारा वाद संख्या 110/20-21 केस दर्ज किया गया। एमवीडीए द्वारा कॉलनाइजर अतुल अग्रवाल उर्फ़ पम्मी सेठ को नोटिस जारी करने के बाद भी कालोनी विकसित करने का कार्य बंद नहीं किया और न ही कोई शमन मानचित्र प्राधिकरण में स्वीकृत करने के लिए जमा किया गया। इस अवैध कॉलोनी को हाइवे सिटी के नाम से सोशल मीडिया के माध्यम से बेचने का कार्य किया जा रहा था, आज इस अवैध कॉलोनी को प्राधिकरण द्वारा थाना हाइवे पुलिस का सहयोग लेतेह हुए एमवीडीए द्वारा पूर्णत: ध्वस्त कर दिया है।
एमवीडीए की इस कार्यवाही के दौरान हाइवे पुलिस,प्राधिकरणके सहायक अभियंता एन एस चौहान, क्षेत्रीय अवर अभियंता सुनील कुमार शर्मा एवं दिनेश गुप्ता, मनीष तिवारी अवर अभियंता मौजूद थे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments