Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़मथुरा में 2 नवंबर को होगा करवा चौथ सेलिब्रेशन, मिलेंगी त्यौहार की...

मथुरा में 2 नवंबर को होगा करवा चौथ सेलिब्रेशन, मिलेंगी त्यौहार की खुशियां

मथुरा। अग्रवाल क्लब परिवार द्वारा कोरोना से सहमे परिवारों को करवा चौथ के अवसर पर खुशियों का अवसर दिया जा रहा है। अग्रवाल क्लब परिवार ने अपने सदस्यों के लिए करवा चौथ सेलिब्रेशन का आयोजन करवा चौथ की पूर्व संध्या पर 2 नवंबर को शाम 7 बजे किया जाएगा।
अग्रशक्ति अध्यक्ष जागृति अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल क्लब परिवार द्वारा क्लब परिवार की महिलाओं को सुहाग के प्रतीक पर्व करवाचौथ को धूमधाम से मनाने का अवसर 2 नवंबर को शाम 7:00 बजे से होटल बृजवासी लैंड्स में किया जा रहा है। जिसके तहत सभी भाभियों को उनके हाथों में मेंहदी लगाई जाएगी। श्रृंगार का सामान प्रदान किया जाएगा। अनेकों कपल गेम का आयोजन किया जाएगा साथ ही करवा चौथ कपल का भी चयन किया जाएगा।
अग्रशक्ति की सचिव बबिता अग्रवाल ने बताया कि क्लब परिवार की सभी सदस्यों के लिए इस पर्व को धूमधाम से मनाने के लिए काफी सुंदर व्यवस्थाएं कोरोना की गाइड लाइन के अनुसार की गई है। कार्यक्रम के दौरान सैनिटाइजर,मास्क के साथ ही शारीरिक दूरी बनी रहे इसका भी पूरा ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में आने वाले प्रत्येक कपिल को उपहार प्रदान किए जाएंगे।
क्लब परिवार के पूर्व अध्यक्ष धीरज गोयल ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान वर्ष 2019-2020 के विशेष सहयोगी सदस्यों को भी अध्यक्षीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। परिवार के संस्थापक अजय कांत गर्ग ,अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ,सचिव पुलकित अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनीष मित्तल मोनू मुकुट वाले, उपाध्यक्ष पवन अग्रवाल अडूकी वाले, कपिल अग्रवाल मुकुट वाले, सोशल मीडिया प्रभारी गौरव सर्राफ ने सभी सदस्यों से कार्यक्रम में समय से आकर त्यौहार की खुशी में शामिल हों।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments