Friday, April 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़3 लाख की चाय पीती हैं नीता अंबानी, रखती हैं ये महंगे...

3 लाख की चाय पीती हैं नीता अंबानी, रखती हैं ये महंगे शौक, ऐसा है शाही जीवन

हर कोई चाय का शौकीन होता है। वह चाय अमूमन 10 रुपए, 20 रुपय या फिर 100 रुपय तक की होती है जिसे आम लोग रोज सुबह पीते हैं और अपनी दिन की शुरुआत करते है लेकिन देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के दिन की शुरुआत जिस चाय से होती है उसकी कीमत सुन कर आप चौंक जाएंगे।

शायद जितनी किमत नीता अंबानी की एक दिन की चाय की है वह किसी आम आदमी की पूरी जिंदगी की चाय की कीमत से भी ज्यादा है। जी हां, नीता अंबानी जो चाय पी कर सुबह दिन की शुरुआत करती हैं उसकी कीमत 3 लाख रुपए है।

इसे सुन कर विश्वास नहीं होता है लेकिन ये बात सच है। नीता अंबानी को बहुत सारे महंगे चीज़ो का शौक है जिनमें से चाय भी है। एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने बताया था कि वे दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीकर करती हैं।

नोरिटेक क्रॉकरी की खास बात यह है कि इसमें सोने की बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। यानी एक कप चाय की कीमत हुई 3 लाख रुपए। इसके अलावा भी कई ऐसे शौक है जिसकी कल्पना नहीं कि जा सकती।

स्टाइलिश जूतों की शौकीन नीता कभी भी एक बार का पहना जूता दूसरी बार नहीं पहनती हैं। वह सबसे ज्यादा गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, पाड्रो, मार्लिन ब्रांड के जूते व सैंडल पहनना पसंद करती है।

इन जूतों की शुरुआत ही एक लाख रुपये से होती है। इसके अलावा उनके पास बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुच्ची, केल्विन क्लाइन और फॉसिल जैसे ब्रांड की घड़ियां शामिल हैं।

इतना हीं नहीं उनके पास दुनिया के सबसे महंगे शनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू के ब्रांड के हैंडबैग्स हैं। नीता अंबानी को आपने शादी-समारोह जैसे फंक्शन में देखा ही होगा। इनमें नीता किसी परी से कम नहीं लगती। उनका पूरा लुक हर किसी को आकर्षित करता है।

अभी भी उनके ग्लैमर लुक के लोग दीवाने है। इसके अलावा नीता अंबानी के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है जो मुकेश अंबानी ने साल 2007 में 100 करोड़ का प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था। वहीं रिपोर्ट की मानें तो नीता जो साड़ी पहनती है उसमें हीरे और सोने का काम होता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments