Thursday, May 16, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बीएसए कॉलेज में अनियमितता की शिकायत की एसडीएम ने की जांच, की...

बीएसए कॉलेज में अनियमितता की शिकायत की एसडीएम ने की जांच, की गई फोटोग्राफी

मथुरा। बीएसए कॉलेज में व्याप्त अनियमितता की डीएम से की गई शिकायत के बाद शुक्रवार को एसडीएम सदर जांच करने के लिए पहुंचे। कॉलेज प्रबंध समिति के नव निर्वाचित सचिव द्वारा डीएम से जिन बिन्दुओं को लेकर शिकायत की गई। उन्हीं बिन्दुआें मौका मुआयना करने के साथ ही फोटोग्राफी कराई गई और कॉलेज प्राचार्य एवं लेक्चररों के भी बयान लिए।


एसडीएम क्रांतिशेखर ने बीएसए के कार्यवाहक प्राचार्य बबीता रानी से शिकायतों के बारे में जानकारी ली। लेक्चररों के भी बयान लिए। इस दौरान फैकल्टी में लगे तालों की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी कराई गई। निरीक्षण के पश्चात एसडीएम ने सभी पक्षों से दो दिन के अन्दर लिखित में बयान उपलब्ध कराने को कहा है। इससे पहले एसडीएम ने वहां मौजूद अध्यक्ष महेश बंसल, सचिव अनुज गर्ग, जयंती प्रसाद अग्रवाल, देवेंद्र अग्रवाल अनूप गर्ग मंजू त्यागी आदि से जानकारी प्राप्त की।

आपको बता दें कि बीएसए कॉलेज प्रबंध समिति के नवनिर्वाचित सचिव डॉ अनुज गर्ग के नेतृत्व में गुरुवार को अग्रवाल शिक्षा मंडल रजिस्टर्ड का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा से मिला था। प्रतिनिधिमंडल ने उनको अवगत कराया कि कालेज में अव्यवस्थाएं व्याप्त हैं। जबरन शिक्षा संकाय में ताले लगाए गए हैं। जिससे शिक्षा व्यवस्था में व्यवधान हो रहा है। डीएम ने इस मामले की जांच एसडीएम सदर कांति शेखर सिंह को निर्देश दिए थे।

इस संबंध में जब एसडीएम क्रांतिशेखर से उनके सीयूजी मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया तो वह स्विच ऑफ मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments