Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मकर्ज में डूबे व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर दे दी...

कर्ज में डूबे व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर दे दी अपनी जान

राधाकुंड। राधाकुंड स्थित पंजाबी नगला के समीप एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान देदी। पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक लाखों रुपए के कर्ज में डूबा हुआ था। वह काफी समय से परेशान था।

मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे राधाकुंड-पंजाबी नगला के समीप कर्ज में डूबे 55 वर्षीय यादवराय पुत्र जागेन्द्रराय निवासी राधानगर कॉलोनी राधाकुंड ने राधाकुंड- पंजाबी नगला के समीप खम्बा नम्बर 415 के निकट टे्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी जितेन्द्र तेवतिया ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी।


बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति पर बैंक का करीब 5 लाख और 2 लाख का अन्य कर्ज में होने पर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के साले शंकरराय ने बताया कि जीजा यादवराय करीब 30 साल से राधाकुंड की राधानगर कॉलोनी में रहे थे। यहां मजदूरी कर पति-पत्नी अपना जीवन यापन कर रहे थे। यादव राय पर करीब 7 लाख का कर्ज होने से बहुत परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने मंगलवार को सुबह बिना बताए घर ने निकल गया और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।


चौकी प्रभारी जितेंद्र तेवतिया ने बताया कि करीब 55 वर्षीय व्यक्ति पर कर्ज था जिसको चुका नही पा रहा था जिसके चलते ट्रेन से आत्महत्या कर ली है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments