Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मदरोगा ने जिला मुख्यालय पर मचाया उत्पात, की तोड़फोड़, एसएसआई को मारा...

दरोगा ने जिला मुख्यालय पर मचाया उत्पात, की तोड़फोड़, एसएसआई को मारा थप्पड़

मथुरा। मथुरा में एक बार फिर एक दरोगा ने पुलिस मेहकमा को शर्मसार कर दिया। जिला मुख्यालय पर एक दरोगा ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर उत्पात मचाया। सरकारी कार्यालय शस्त्र अनुभाग में तोड़फोड़ की और एसएसआई को थप्पड़ मार दिया। दरोगा द्वारा मचाए गए उत्पात की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। घटना से जिला मुख्यालय पर हड़कंप मच गया। एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया।


पिछले तीन माह से पुलिस लाइन में तैनात दरोगा प्रवीण कुमार शराब के नशे में धुत होकर शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे जिला मुख्यालय में शस्त्र अनुभाग कार्यालय पहुंचा। कार्यालय में मौजूद असहाल बाबू मोहन स्वरुप त्रिपाठी से अपने असलाह के रिन्यूअल के लिए कहने लगा। इस बीच दरोगा ने बाबू से गालीगलौच कर मारने पर आमादा हो गया। दरोगा ने कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। जिला मुख्यालय स्थित कार्यालय में हड़कंप मच गया।

कार्यालय के बाबू मोहन स्वरुप त्रिपाठी ने जब घटना की जानकारी फोन पर डीएम को दी। तो फोन लेकर डीएम से भी रौबदार लहजे में दरोगा ने बात की। इस पर डीएम ने एसएसपी को दरोगा के बारे बताया। एसएसपी ने सदर थाने की पुलिस को शस्त्र अनुभाग कार्यालय भेजा। वहां पहुंचे एसएसआई सुनील कुमार जोशी को दरोगा ने थप्पड़ मार दिया। बामुश्किल पुलिसकर्मी दरोगा को जीप थाने की जीप में दरोगा को अपने साथ ले गए। वहां मौजूद लोगों ने दरोगा का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला बढने पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने दरोगा प्रवीण कुमार को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं।

असलाह बाबू मोहन स्वरुप त्रिपाठी ने बताया कि दरोगा प्रवीण कुमार ने शस्त्र अनुभाग कार्यालय में गालीगलौच की और तोड़फोड़ कर दी। है। वह अपने शस्त्र के लाइसेंस को रिन्यूअल करने के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि डीएम से भी असभ्य भाषा में दरोगा ने बात की और एसएसआई को थप्पड़ मार दिया। इस संबंध में सभी उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments