Monday, April 29, 2024
Homeजुर्मबेरहम बहू ने 85 साल की सास को झाड़ू से पीटा, सास...

बेरहम बहू ने 85 साल की सास को झाड़ू से पीटा, सास चीखती रही ‘भैया मर गओ’

आगरा। ताज नगरी आगरा में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे हर कोई देख दुख प्रकट कर रहा है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक महिला चारपाई पर बैठी वृद्धा को झाड़ू से पीटती नजर आ रही है। यह वीडियो बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा का है। वृद्धा को पीटने वाली महिला उसकी बहू है। जो अक्सर अपनी वृद्ध सास को इसी तरह प्रताड़ित करती है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। हालांकि पीड़िता की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है।

बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में बहू ने अपनी बुजुर्ग और बीमार सास को झाड़ू से जमकर पीटा। इसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें 85 वर्षीय महिला अपने घर में चारपाई पर लेटी दिख रही है। उसके पैर में पट्टी बंधी हुई है। तभी उसकी बहू आती है और वृद्धा को झाड़ू से पीटने लगती है। वृद्धा ‘भैया मर गओ’ की चीख के साथ बचाव के लिए हाथ-पैर भी चला रही है। चीखने पर बहू उसे और पीटती है। इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना की जानकारी हुई।

थाना बाह के इंस्पेक्टर विनोद कुमार पवार ने बताया कि गांव में जरार चौकी की पुलिस को भेजा था। बहू घर पर नहीं मिली। वृद्धा मानसिक रूप से कमजोर बताई गई है। जांच में पता चला है कि बुजुर्ग महिला बिना बताए घर से निकल जाती है, इसीलिए बहू ने उसे पीटा था। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments