Wednesday, May 8, 2024
HomeUncategorizedपाकिस्तान के वो दो खूंखार आदमखोर भाई, जो कब्र से निकालकर 150...

पाकिस्तान के वो दो खूंखार आदमखोर भाई, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए

शेर और बाघ जैसे जानवरों को तो इंसानों को मारकर उनके मांस खाने की बातें शायद आपने सुनी होंगी, लेकिन कोई इंसान ही दूसरे इंसान का मांस खा जाए, ये सुनने में बेहद ही अजीब और डरावना लगता है। लेकिन आज हम आपको दो ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में जानकर आपको घिन्न आ जाएगी।

आपके दिमाग में एक ही सवाल आएगा की  आखिर दो भाई ऐसा कैसे कर सकता है। हैरान कर देने वाली बात है कि उन दोनो ने कब्रो से निकालकर 150 लोगों का मांस खा गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  भाई मोहम्मद फरमान अली और मोहम्मद आरिफ अली हैं।

दोनों भाइयों की शादी पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में भाकर जिले के दरिया खान इलाके में स्थित खरवार कलां गाँव में हुई है। लेकिन उनकी पत्नियों ने उन्हें छोड़ दिया है। उन पर आरोप था कि उन्होंने दोनों को पीटा और मुक्का मारा। दोनों नर मांसाहारी भाइयों को 2011 में पहली बार गिरफ्तार किया गया था

जब एक महिला का शव अचानक पास के कब्रिस्तान से गायब हो गया था। 24 साल की उम्र में सायरा परवीन नाम की महिला की कैंसर से मौत हो गई। सायरा के परिवार को दफनाने के अगले दिन, उसने पाया कि उसकी कब्र खोदी गई थी और सायरा का शव गायब था।

जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि फुरमान अली और आरिफ अली सायरा के शव को गायब करने में शामिल थे, तब पुलिस उनके घर पहुंची और पाया कि अंदर के कमरे में कुछ करी हुई थी। जब पुलिस ने कहीं और जांच की, तो उन्हें घर के बाहर एक बैग में सायरा का शव मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments