Tuesday, May 7, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बीएसए कॉलेज के प्रोफेसर पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, एफआईआर दर्ज,...

बीएसए कॉलेज के प्रोफेसर पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, एफआईआर दर्ज, डीएम को सौंपा ज्ञापन

मथुरा। मथुरा के बीएसए कॉलेज में क्लास के दौरान एक प्रोफेसर पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपी प्रोफेसर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज होने के बाद किसी तरह की कार्रवाई न होने और कॉलेज द्वारा गठित जांच समिति द्वारा जांच रिपोर्ट न देने के बाद एबीवीपी ने बुधवार को डीएम से छात्रा को न्याय दिलाने की मांग की है। इस संबंध में एबीपीपी कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन डीएम कार्यालय में सौंपा है।


एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने डीएम से मांग की है कि गत 4 फरवरी को मथुरा के बीएसए कॉलेज में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया। बीएसए कॉलेज की बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा कंप्यूटर विज्ञान की क्लास ले रही थी। उस दौरान प्रोफेसर छात्रा से सवाल पूछते हुए दुव्र्यवहार एवं स्पर्श करने लगा। प्रोफेसर के इस व्यवहार से छात्रा ने कॉलेज प्रशासन से न्याय की मांग की। इस पर कॉलेज प्रशासन ने 5 लोगों की जांच टीम गठित कर दी। लेकिन अभी तक टीम के द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। थकहार कर पीड़ित छात्रा ने छेड़खानी के आरोप में बीएसए कॉलेज के आरोपी प्रोफ़ेसर पंकज गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता द्वारा छात्रा को न्याय दिलाने के लिए जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने यह मांग की है कि छात्रा के साथ प्रोफ़ेसर द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments