Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़चोरी करने घर में घुसे चोर को आई नींद, मालिक ने छड़ी...

चोरी करने घर में घुसे चोर को आई नींद, मालिक ने छड़ी मारकर जगाया

आधुनिक जमाने में लोग दौलत की पीछे भागते रहते हैं। उसके जीवन में शांति के नाम की कोई चीज ही नहीं हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने मानवता को झकझोर कर रख दिया है। लोग पैसा कमाने के लिए कई तरह से मेहनत करते है। कोई नौकरी करता है तो कोई खूद का बिजनेस करता है। लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग होते है जो गलत काम करके पैसा कमाते है।लेकिन पिछले कुछ समय से चोरी के ऐसे मामले सामने आ रहे है जनके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला कर्नाटक के कन्ऩड से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक चोर घर में चोरी करने के लिए आया था। लेकिन उसने ऐसा कुछ किया की वो जेल पहुंच गया।बताया जा रहा है कि यहां पर स्थित एक घर में शराब पीकर एक चोर घुस गया था।सबसे बड़ी बात है कि वो चोरी करने के लिए आया था।

घर में घुसने के बाद उसने घर लूटने के लिए चाभियां तलाशीं। थोड़ी तलाशी के बाद उसे सभी चाभियां टीवी स्टैंड के पास रखी हुई मिल गईं। इस बीच वो थक गया और तेज नींद से झूमने लगा, जिसके बाद चोर हाथ में ही सभी चाभियां लिए घर के ही सोफे पर सो गया।जब मकान का मालि सुर्दशन आय़ा तो देखा की एक अजनबी आदमी उनके सोफे पर खर्राटे भरकर सो रहा है। जिसके बाद मालिक ने चोर को छड़ी से मारकर जगाया और पुलिस के हवाले कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments