Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़100 साल की उम्र में महिला मना रही है अपना 25वां जन्मदिन

100 साल की उम्र में महिला मना रही है अपना 25वां जन्मदिन

29 फरवरी को जन्म लेने वालों के लिए एक लीप वर्ष विशेष महत्व रखता है, और 2020 इंग्लैंड की रहने वाली महिला के लिए एक बहुत ही विशेष वर्ष है। 100 वर्षीय महिला अपना 25 वां जन्मदिन मना रही है।

हैम्पशायर के पोर्ट्समाउथ की रहने वाली डोरिस क्लीफे अपने आवास परिसर में अपने परिवार और कर्मचारियों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी। उसने कहा कि उसने अपनी सारी जिंदगी मशहूर होने का इंतजार किया था और अब जाकर ऐसा हो रहा है।

सेवानिवृत्त हेयरड्रेसर, जिनके पति सैम का 1979 में निधन हो गया, वे पिछले 40 वर्षों से अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही है। लेकिन बाद में उनकी बेटी की भी मौत हो गई।

श्रीमती क्लीफे ने कहा: “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं इससे बहुत दूर हो जाऊंगी, मैंने अपनी मां को खो दिया था जब वह काफी छोटी थी और मेरी दादी की मृत्यु 47 वर्ष की उम्र में हो गयी थी । लेकिन यहां में हैं, और मेरी एक बहन है जो 98 वर्ष की है।

उसने खुलासा किया कि उसकी लंबी उम्र का राज़ अच्छी खानपान और उसका चलना है। श्रीमती क्लिफ़, जिनके दो पोते, तीन बड़े पोते और दो परपोते हैं, ने कहा कि वह अपना जन्मदिन अपना पसंदीदा बिस्किट खाकर मनाएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments