Thursday, May 9, 2024
Homeजुर्मखुलासा: लापता महिला की पड़ौसी ने पेपर कटर से ही कर डाली...

खुलासा: लापता महिला की पड़ौसी ने पेपर कटर से ही कर डाली हत्या, गिरफ्तार

मथुरा। एक महीने पहले घर से लापता हुई महिला की हत्या का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया है। महिला के हत्यारोपी को पुलिस ने नए बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पेपर कटर ब्लेड और मोटरसाइकिल बरामद की है। बताया जा रहा है कि पड़ौसी युवक ने महिला के पति से 80 हजार रुपए उधार ले रखे थे।


एसपी सिटी एमपी सिंह ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए बताया दो फरवरी को पति कलुआ ने कोतवाली में अपनी पत्नी उर्मिला (35 वर्ष) की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पति ने पुलिस को बताया कि कि 2 जनवरी को उसकी पत्नी घर से बाहर गई थी, लेकिन लौट कर घर नहीं आई। कोतवाली पुलिस महिला की तलाश कर ही रही थी कि तभी जानकारी मिली कि 23 जनवरी को कोटा-छरौरा रेलवे लाइन के किनारे एक महिला का शव मिला है। जब शव के पास से मिले सामान की पति कलुआ को पहचान कराई तो उस सामान को पत्नी का सामान बताया। इस पर कोतवाली पुलिस ने महिला हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और जांच शुरु कर दी।


कोतवाली पुलिस ने महिला के हत्या के मामले में उसके पड़ौसी यमुनापार थाना के मौजा ईशापुर निवासी मनीष पुत्र शेर बहादुर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से घटना में प्रयोग किए गए एक पेपर कटर ब्लेड, एक मोटरसाईकिल और मोबाइल बरामद किया है।

रसोई गैस सिलेंडर और महंगा हुआ, 25 रुपए फिर बढे, जानिये नया रेट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Sunday, 28 February 2021

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला उर्मिला के पड़ौस में रहने वाले हत्यारोपी मनीष ने उसके पति से 80 हजार रुपए उधार लिए थे। इसके अलावा महिला से जुड़ा एक कारण भी हत्या के पीछे सामने आया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments