Sunday, April 28, 2024
Homeडिवाइन (आध्यात्म की ओर)ब्रज की होलीबरसाना, नन्दगांव की होली की तैयारियों में जुटा प्रशासन, 24 घंटे के...

बरसाना, नन्दगांव की होली की तैयारियों में जुटा प्रशासन, 24 घंटे के अन्दर मांगे टेंडर

बरसाना। बरसाना और नन्दगांव की लट्ठमार होली की तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा शुरु कर दी गई हैं। होली की तैयारियों को लेकर ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सीईओ ने तैयारियों से जुड़े सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने सड़क किनारे खड़ी झाड़ियों को काटने और सभी विभागों से सुधारकार्यों के लिए टैंडर 24 घंटे में देने के निर्देश दिए हैं।


बरसाना एवं नन्दगांव में आयोजित होने वाली लट्ठमार होली की तैयारियों को लेकर ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सीईओ नागेन्द्र प्रताप सिंह ने सोमवार शाम को बरसाना स्थित नगर पंचायत के मीटिंग हाल में एसडीएम राहुल यादव के साथ सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की गई। जिसमें कोसी, नन्दगांव, बरसाना, गोवर्धन मार्ग में खड़ी झाड़ियों काटने, नन्दगाँव से कोसीकलां तक व बरसाना से राजस्थान बार्डर तक टूटे पड़े रोड को दुरुस्त कराने के आदेश पीडब्ल्यूडी विभाग को दिए।

वहीं नगर पंचायत को नालियों को कवर कराने व टूटी नालियों की मरम्मत कराने की जिम्मेदारी दी। वहीं प्रियाकुण्ड की सफाई एवं नाव की व्यवस्था की जाएगी। सिंचाई विभाग के द्वारा गोवर्धन ड्रेन की सफाई कराई जाएगी। विद्युत विभाग के द्वारा पोलों पर प्लास्टिक लेयर लगाया जाएगा। रोडवेज 100 बसों की का संचालन किया जाएगा। हेलीपैड ,लाइटिंग सेल्फी पाइंट, सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा की जाएगी।

बैठक में अधिशासी अभियंता राजेश चौहान, थाना प्रभारी आजाद पाल सिंह, सिंचाई विभाग के एक्सईएन बच्चन सिंह, एनएस चौहान, आर एस चौबे आदि मौजूद रहे।

रसोई गैस सिलेंडर और महंगा हुआ, 25 रुपए फिर बढे, जानिये नया रेट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Sunday, 28 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments