Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़यूपी के प्रर्यटन मंत्री वृंदावन कुंभ में संतों से मिले, संतों ने...

यूपी के प्रर्यटन मंत्री वृंदावन कुंभ में संतों से मिले, संतों ने मंत्री के सामने रखी ये मांगें

वृंदावन। कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक में प्रदेश के पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी ने महंतों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें महंतों ने कुंभ क्षेत्र को संरक्षित करने सहित कई मांगें पर्यटन मंत्री के समक्ष रखी। इस संबंध में एक ज्ञापन भी महंतों द्वारा उन्हें सौंपा गया।

बुधवार दोपहर कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक में प्रदेश के पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी ने महंत फूलडोल बिहारी दास, स्वामी महेशानन्द सरस्वती, महंत हरिशंकर दास नागा आदि के साथ बैठक की। इस बैठक में ब्रज तीर्थ विकास बोर्ड के सीईओ नगेन्द्र प्रताप भी मौजूद थे।

आगरा के एक मंदिर परिसर में कुल्हाड़ी से काटकर साधु की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 17 March 2021

संतों ने कुंभ क्षेत्र की भूमि का संरक्षण, गोपाल कुंड का जीर्णोद्धार एवं मेला क्षेत्र में सार्वजनिक कथा भागवत पंडाल तथा चीर घाट से लेकर केसी घाट तक राजा महेंद्र प्रताप की समाधि तक परिक्रमा मार्ग का निर्माण कराए जाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा गया। पर्यटन मंत्री ने संतों का भरोसा दिलाया कि वह संतों की मांगों पर विचार कर प्रदेश सरकार के माध्यम से कराए जाएंगे। इसके उपरांत उन्होंने एक बैठक अधिकारियों के साथ भी की। जिसमें कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक के साथ-साथ ब्रज की होली के आयोजन की जानकारी अधिकारियों से ली गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments