Saturday, April 27, 2024
Homeराजनीतिसपा ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर का मनाया जन्मदिवस, वोट के लिए घर-घर...

सपा ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर का मनाया जन्मदिवस, वोट के लिए घर-घर देंगे दस्तक

कोसीकलां। बुधवार को मीना नगर में मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के छाता विधानसभा अध्यक्ष राजीव दीक्षित के नेतृत्व में पंचायत चुनावों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें, डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब की तस्वीर पर माला पहनाकर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया।

उन्होंने कहा कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने दलित और पिछड़ी जाति के लोगों को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया। जिसकी वजह से पूरा देश उन्हें बाबा साहब के नाम जानते हैं। बाबा साहब को लोगों के लिए एक आदर्श महापुरुष के नाम से भी जानते हंै। इस दौरान मोके पर मौजूद सभी लोगों ने आगामी चुनावों में पार्टी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाने की चर्चा की।

इस संबंध में छाता विधानसभा के अध्यक्ष राजीव दीक्षित ने बताया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई है। इसके साथ ही आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थित प्रत्याशियों को जिताने के लिए घर-घर जाकर वोट मांगने की योजना बनाई है। मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments