Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सिपाही ने सरेराह होमगार्ड को जमकर पीटा, सिर फोड़ा, एफआईआर दर्ज

सिपाही ने सरेराह होमगार्ड को जमकर पीटा, सिर फोड़ा, एफआईआर दर्ज

वृंदावन। एक सिपाही की ड्यूटी में लापरवाही बरतने की शिकायत करना होमगार्ड को भारी पड़ गया। शिकायत करने से गुस्साये सिपाही ने होमगार्ड को सरेराह हमला कर उसका सिर पर फोड़ दिया। होमगार्ड ने सिपाही के विरुद्ध कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। घटना से कोतवाली पुलिस में हड़़कंप मच गया है। होमगार्ड और सिपाही पीआरवी 112 की गाड़ी संख्या 4195 पर तैनात हैं।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक होमगार्ड मनोज सारस्वत और सिपाही केशव पीआरवी 112 पर तैनात हैं। कांस्टेबल के कई बार ड्यूटी से बिना बताये गायब होने की शिकायत होमगार्ड ने कंट्रोल रूम पर कर दी। इससे गुस्साए सिपाही ने सरेराह कैलाश नगर के समीप होमगार्ड के साथ मारपीट कर दी। जिससे होमगार्ड का सिर फूट गया। घायलावस्था होमगार्ड कोतवाली पहुंचा और कोतवाली प्रभारी को मामले की जानकारी दी। खून से लथपथ हालत में कोतवाली पहुंचे घायल को पुलिस ने उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया।


कोतवाली प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने सिपाही और होमगार्ड के बीच हुई मारपीट को आपसी विवाद बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कारवाई की जाएगी। फिलहाल होमगार्ड की तहरीर पर सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments