Thursday, April 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़पूर्व जिला जज की पत्नी की एंबुलेंस के इंतजार में मौत, नहीं...

पूर्व जिला जज की पत्नी की एंबुलेंस के इंतजार में मौत, नहीं मिला लाश उठाने वाला

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के राजधानी लखनऊ में बेकाबू हुए कोरोना संक्रमण से हालात बद से बदतर हो गए हैं। कोरोना पीड़ितों की खौफनाक कहानियां लखनऊ में बेहद डरावनी हो चली हैं। अफसर सफेद झूठ बोले जा रहे हैं और संसाधनों के अभाव में मरीजों की जान जा रही हैं। ताजा मामले में गोमती नगर में विनम्र खंड के निवासी पूर्व जिला जज रमेश चंद्रा का है।

दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनकी पत्नी 64 वर्षीय मधु चंद्रा भी संक्रमित थीं। पूर्व जिला जज ने डीएम से लेकर सीएमओ व कोविड-19 कंट्रोल रूम समेत अन्य अधिकारियों को दर्जनों फोन किए। लेकिन हर जगह से एम्बुलेंस भेजने का सिर्फ झूठा आश्वासन मिलता रहा। एम्बुलेंस के इंतजार में बृहस्पतिवार को सुबह करीब आठ बजे मधु चंद्रा ने दम तोड़ दिया। अब उनकी लाश उठाने तक के लिए कोई नहीं पहुंच रहा है।

पूर्व जज रमेश चंद्र ने बताया कि वह स्वयं भी डीएम से लेकर सीएमओ और कंट्रोल रूम के अधिकारियों को दर्जनों बार फोन कर चुके जिसकी कोई गिनती नहीं है। मगर हर बार यही का कहा जाता रहा कि बस पांच मिनट, कभी 10 मिनट, कभी सिर्फ 20 मिनट और तो कभी केवल आधे घंटे में आपके घर एंबुलेंस पहुंच रही है, लेकिन यह करते डेढ़ दिन बीत गए। एंबुलेंस नहीं। पत्नी मधु चंद्रा की हालत इस दौरान बेहद नाजुक हो गई।

उनका ऑक्सीजन स्तर 80 से नीचे पहले ही दिन जा चुका था जो कि लगातार गिर रहा था। हम लोग एंबुलेंस का इंतजार करते रहे मगर सुबह उनकी सांसें उखड़ गई यह कहते पूर्व जिला जज का गला रुलाया वह बाबू को उठे और कहने लगे कि मौत के बाद सुबह से लाश उठाने के लिए संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों को दर्जनों बार फोन कर चुका हूं लेकिन कोई जवाब नहीं मिल पा रहा है। दोपहर साढ़े 12 बजे एंबुलेंस भेजी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments