Sunday, May 5, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा ब्लॉक में रिश्वत का लेनदेन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मथुरा ब्लॉक में रिश्वत का लेनदेन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मथुरा। मथुरा ब्लॉक में पर्चा दाखिल करने के दौरान जमकर रिश्वत के लेन-देन का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें ग्राम पंचायत प्रधान और पंचायत सदस्यों से पैसे लेते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच है।

रविवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर के मथुरा ब्लॉक पर बीडीसी ग्राम प्रधान एवं ग्राम पंचायत सदस्यों द्वारा अपने नामांकन पत्र दाखिल किए जा रहे थे। इसी के साथ वोटर लिस्ट अटेस्टेड एवं अन्य चुनाव संबंधी कामकाज कराने के लिए कथित लोगों द्वारा मथुरा ब्लॉक के कार्यालय में जमकर पैसे लिए जा रहे हैं।

इसका वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कई ग्रामीण अपने हाथों में पैसे लेकर काम कराते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि निर्वाचन आयोग के साफ निर्देश हैं कि किसी भी तरह का पैसा शुल्क न लिया जाए। वहीं जब कुछ मीडिया कर्मियों ने इस मामले की कवरेज करने की कोशिश की तो एक कथित अधिकारी द्वारा धक्का-मुक्की करने लगे और वहां से भागने लगे। इस संबंध में जब अपना प्रपत्र जमा करने आए लोगों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यहां पर रुपए लिए जा रहे हैं।


इस संबंध में जब मथुरा ब्लॉक में तैनात अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया। तो उन्होंने इस संबंध में बात करने से इनकार कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments