Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़मौसमलॉकडाउन में भी मतगणना स्थल के बाहर लगी भीड़, कोरोना के नियमों...

लॉकडाउन में भी मतगणना स्थल के बाहर लगी भीड़, कोरोना के नियमों की उड़ी धज्जियां

गोवर्धन। डीएवी इंटर कॉलेज में चल रही मतगणना के दौरान कोविड-19 के नियमों के प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। न अधिकांश लोगों के चेहरों पर मास्क है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। मतगणना केन्द्र के बाहर जबर्दस्त भीड़ लग है। जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।


मतगणना स्थल में प्रेवश के दौरान स्वास्थ्य विभाग द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है और मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है। मतगणना स्थल में प्रशासन द्वारा एजेंटों को कोविड 19 का पालन कराने का निर्देश दिए जा रहा हैं। लेकिन मतगणना स्थल के बाहर खड़े चाहते प्रत्याशियों के लोगों की जबर्दस्त भीड़ लगी है। इसके चलते कोविड-19 का पालन कराना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। साप्ताहिक लॉकडाउन के मध्य लोगों के मुंह पर न ही मास्क न और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल है। इससे कोेरोना संक्रमण तेजी से फैलने का खतरा बना हुआ है।


काबिलेगौर बात यह है कि लॉकाउन बीच मतदान केन्द्रों के बारह भीड़ जमा कैसे हुइ्र्र। प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस यूपी की योगी सरकार के आदेशों का पालन कराने में नाकाम किस कारण है। कोविड के नियमों का पालन क्यों नहीं हो रहा है। भीड़ में जमा लोगों से कोरोना संक्रमण तेजी से फैला तो इसका जिम्मेदार कौन होगा?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments