Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़मौसमकोरोना कर्फ्यू में नोकरों ने इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम से लाखों का माल...

कोरोना कर्फ्यू में नोकरों ने इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम से लाखों का माल किया पार, आक्रोश

मथुरा। कोरोना कर्फ्यू का फायदा उठाकर नगर के अतिव्यस्ततम कोतवाली रोड रोशन गंज स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के गोदाम से करीब 7 लाख रुपए का माल चोरी हो गया। पिछले एक माह से गोदाम में चोरी की घटना को किसी अज्ञात ने नहीं बल्कि दुकान में कार्य करने वाले नौकरों ने अंजाम दिया। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष व्यापारियों के साथ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने चोरों की गिरफ्तारी एवं चोरी हुए माल की बरामदगी मांग की है।

कोरोना कर्फ्यू का फायदा उठाकर इलैक्ट्रोनिक की दुकान के गोदाम से विगत 1 माह से चोरों द्वारा चोरी को अंजाम दिया और लाखों रुपए का माल पार कर दिया। विगत तीन-चार दिन पहले जब व्यापारी को गोदाम पर जाने पर शक हुआ तो उसने गोदाम में 15 मई को सीसीटीवी कैमरा लगवा दिए । रात्रि को चोरों द्वारा पुन: जब घटना को अंजाम दिया जा रहा था। उसी वक्त रात्री करीब आठ बजे मालिक दुकान पर अपने भाई आशीष अग्रवाल, बिहार अग्रवाल, दीपक दाल वाले के साथ पहुंचे। दुकान का पुराना नौकर रामू निवासी कोयला वाली गली छत्ता बाजार और राजू शर्मा दुकान का ही लेवर निवासी महोली रोड जनकपुरी मथुरा और वकील निवासी खारी कुआं चोरी कर रहे थे। जब चाबी लगाकर दुकान का शटर खोला तब दुकान के अंदर से राजू शर्मा और वकील को पकड़ लिया। राजू जयसवाल मौके से भाग गया । 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर बुलाया।

दुकान के पुराने नौकर ने कहा-काफी दिनों से कर रहे थे चोरी

राजू शर्मा ने पुलिस के सामन कबूला कि हम काफी दिनों से इस गोदाम से माल निकाल कर अंकुर जयसवाल की दुकान जयसवाल इलेक्ट्रिक श्यामसुंदर कॉलोनी सदर बाजार को भेजते हैं। मथुरा धर्मेंद्र पुत्र सदर बाजार रुपया माल देने के बाद देते थे । उक्त दुकान से लगभग सात लाख रुपए का माल जिसमें बिजली के तार पंखे बिजली फिटिंग समान दुकान से चोरी कर ले जा चुके हैं । डुप्लीकेट चाबी राजू शर्मा और वकील के पास से बरामद की गई।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस से की ये मांगें

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल रजिस्टर्ड मथुरा के उपाध्यक्ष गुरमुख दास एवं संयुक्त महामंत्री रामचंद्र खत्री के नेतृत्व में पीड़ित व्यापारी ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई तथा पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द बाकी चोरों को गिरफ्तार किया जाए और माल बरामद किया जाए।

व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी एवं महामंत्री सुनील अग्रवाल ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड काल में जब कफ्र्यू लगा है तो रात्रि में इस प्रकार कैसे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने सभी अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी तथा माल बरामद करने की मांग प्रशासन से की है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments