Friday, March 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में हाईकोर्ट के आदेश पर पैनडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी गठित

मथुरा में हाईकोर्ट के आदेश पर पैनडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी गठित

  • कोरोना संबंधी परेशानियों के निस्तारण करेगी कमेटी
  • कहीं समस्या का निदान न होने पर करें कमेटी को सूचित

मथुरा। कोरोना महामारी से जुड़ी परेशानी के निदान के लिए हाईकोर्ट के आदेश पर जिला प्रशासन द्वारा पैनडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी का गठन किया गया है। कोविड कंट्रोल रुप में शिकायत का निस्तारण न होने पर लोग अब तीन सदस्यीय कमेटी से अपन शिकायत दर्ज करा सकते हैं। लेकिन इसके लिए जिला प्रशासन ने कमेटी के मोबाइल नंबर न देकर कोविड कमांड सेंटर का एक फोन नंबर जारी किया है।


बुधवार को एडीएम वित्त एवं राजस्व ब्रजेश कुमार ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर मथुरा में तीन सदस्यी पैनडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी गठित की गई है। कमेटी के तीन सदस्यो में मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रेट, एडीएम वित्त एवं राजस्व ब्रजेश कुमार एवं जिला अस्पताल के सीनियर कंसलटेंट लेवल-4 के डॉ. अमिताभ पाण्डेय शामिल हैं।

एडीएम ने बताया कि कोरोना महामारी से प्रभावित किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की समस्या हो रही हो तो वह कोविड कमांड सेंटर के फोन नंबर 0565- 2470254 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके अलावा मथ्ुारा-वृंदावन विकास प्राधिकरण स्थित कोविड कमांड सेंंटर पर उपस्थित होकर अपनी शिकायती प्रार्थना पत्र भी दे सकते हंै। जिसका निस्तारण पैनडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी द्वारा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments