Friday, April 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के डर से आश्रम में युवक ने दे...

आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के डर से आश्रम में युवक ने दे दी अपनी जान

वृन्दावन। आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के डर से एक युवक ने आश्रम में फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। इस सनसनीखेज घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पानीघाट क्षेत्र स्थित श्री गौरांग आश्रम निवासी युवक राकेश मिश्रा का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप में मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो चोंकाने वाली जानकारी सामने आई। बताया जा रहा रहा हैै कि आश्रम में कई युवक स्ांस्कृत अध्ययन के लिये रहते हैं।

बताया जा रहा है कि बुधवार को आश्रम में ही रहने वाले तीन अन्य युवकों ने आपत्तिजनक अवस्था में एक दूसरे के फोटो खींचे थे। जिनमें में से दो युवकों ने अपने फोटो डिलीट कर दिये जबकि राकेश का फोटो अन्य गुरुभाइयों के मोबाइल पर वायरल कर दिया। इसके डर से परेशान होकर राकेश ने घातक कदम उठा लिया। पुलिस व फारेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाये जा रहे है।

घटना के सम्बंध में मृतक के चाचा एवं आश्रम के संचालक मदनमोहन दास ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा आश्रम पर कब्जे की नीयत से पहले उन्हें बाहर निकाला गया है। अब राकेश को बाहर निकालने के उद्देश्य से फोटो वायरल करने की साजिश रची गयी थी। जिससे यह घटना घटित हो गयी। उन्होंने मामले की जांच कराने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments