Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मतमंचे की नोक पर बाइक सवार बदमाशों ने बीयर से भरा केंटर...

तमंचे की नोक पर बाइक सवार बदमाशों ने बीयर से भरा केंटर लूटा, एफआईआर दर्ज

मथुरा। बल्देव थाना क्षेत्र में यमुना एक्सपे्रेस वे पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर बीयर से भरा केंटर लूट ले गए। इसके अलावा केंटर चालक और क्लीनर से नकदी और मोबाइल भी लूट लिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। केंटर चालक ने बल्देव थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।


मंगलवार देर रात यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 128 पर नोएडा से मैनपुरी जा रहे बीयर की पेटियों से भरे केंटर का पीछे का टायर फट गया। केंटर चालक जसवंत नगर निवासी शिवकुमार और क्लीनर कासगंज निवासी पिंटू ने जैसे ही टायर बदला। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां रुके और हथियार निका लिए। केंटर चालक और क्लीनर पर तमंचा रखकर बदमाशों ने जेब में रखे 2400 रुपए, दो मोबाइल और केंटर की चाबी लूट ली। बदमाश केंटर लूट कर आगरा की ओर भाग गए।

चालक शिवकुमार और क्लीनर पिंटू बल्देव थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी। चालक ने पुलिस को बताया कि वह नोएडा से 700 पेटी बीयर लेकर मैनपुरी जा रहा था। उसके केंटर के पीछे का एक टायर माइल स्टोन 125 पर फट गया था। जैसे ही उन्होंने टायर बदला तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आ गए। तमंच दिखाकर उन्हें और उनके केंटर को लूट ले गए।

बल्देव थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव ने बताया कि बीयर की 700 पेटी से भरा केंटर को बदमाश रात को लूट गए हैं। केँ टर चालक की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments