Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मभाजपा नेता राधाचरण फौजी के यहां से नकली शराब का जखीरा बरामद,...

भाजपा नेता राधाचरण फौजी के यहां से नकली शराब का जखीरा बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार


बरसाना। बरसाना के एक दुकान से पुलिस ने बड़ी मात्रा में नकली शराब बरामद की है। शराब की पेटियां बरामद करने के साथ ही शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। वहीं तीन शराब माफियाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। घर से नकली शराब का भंडाफोड़ होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस भी नकली शराब के जखीरे को देख हैरान रह गई। मथुरा जिले के बरसाना में यह नकली शराब ऐसे समय में मिली जब पड़ौसी जिला अलीगढ में जहरीली शराब पीने से तीन दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई और 18 लोगों की आखों की रोशनी चली गई है।


गुरुवार को मुखविर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक आजाद पाल ने भारी फोर्स के साथ कस्बे के मेन बाजार स्थित राधाचरण फौजी की दुकान में छापामार कार्रवाई की। बाजार में भारी पुलिस बल देख दुकानदारों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दुकान के अन्दर रखी नकली शराब की लगभग 30 पेटी बरामद की है। मौके से शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस ने चार शराब तस्कर कपिल, बांके पुत्रगण राधाचरण फौजी, सुरीर निवासी विनोद एवं कोसकलां निवासी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पकड़े गए तस्करों द्वारा बरसाना और आसपास के क्षेत्र में सक्रीय शराब माफिया और शराब बनाने के ठिकानों के भी राज उगले हैं। दुकान में नकली शराब और तस्करों द्वारा उगले राज से पुलिस भी हैरान है। पुलिस टीमें शराब माफियाओं की तलाश संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़्कंप मचा है। राधाचरण फौजी भाजपाई होने के साथ ही एक मंत्री का करीबी भी हैं।

बरसाना थाना प्रभारी आजादपाल सिंह ने बताया कि राधाचरण फौजी की दुकान से नकली शराब बनाने का भंडाफोड़ हुआ है। राधाचरण के दो लड़के बांके और कपिल सहित कोसीकलां निवासी सोनू और सुरीर निवासी विनोद को गिफ्तार कर लिया है। इनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।


थाना प्रभारी ने बताया कि बीच बाजार स्थित इसकी दुकान से नकली देशी शराब नगीना ब्रांड की 18 पेटी,2200 रैपर, 300 खाली शराब के पौव्वा, 150 बोतलों के ढक्कन बरामद किए हैं। इससे स्पष्ट है कि यहां नकली शराब बनाने का कार्य होता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments