Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वेक्सीनेशन कैंप में मथुरा के सैकड़ों व्यापारियों न लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों...

वेक्सीनेशन कैंप में मथुरा के सैकड़ों व्यापारियों न लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों को किया प्रेरित

मथुरा। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा वेक्सीनेशन कैंप का आयोजन मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सहयोग से सोमवार को तिलकद्वार अग्रवाल धर्मशाला पर संपन्न हुआ। नगर के सैकड़ों व्यापारियों ने वैक्सीन लगवाई एवं अपने स्टाफ को भी कोरोना से बचाव के लिए वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

वेक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ करते हुए भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि कांत गर्ग ने कहा कि वैक्सीन कोविड 19 से बचाव का सुरक्षा कवच है। उन्होंने व्यापारियों से अनुरोध किया कि वह वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लें।

उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजीव गुप्ता ने बताया कि केंद्र एवं राज्य सरकार से सहयोग से अब तक जनपद में लगभग चार लाख लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है उन्होंने अपील की वह अपने सभी परिचितों को जिन्होंने अभी वैक्सीन नहीं लगवाई है उन्हें प्रेरित करें उन्होंने कहा कि किसी को किसी भी अफवाह का शिकार की आवश्यकता नहीं है वैक्सीन का कोई भी साइड इफेक्ट्स नहीं है ।

शिविर के अंत में नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी ने सभी उपस्थित बंधुओं एवं मेडिकल टीम का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री सुनील अग्रवाल एवं वरिष्ठ मंत्री शशिभानु गर्ग ने किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष आजयकांत गर्ग, जिला महामंत्री अजय गोयल, नगर उपाध्यक्ष दिनेश आनंद, गुरमुख दास, संयुक्त महामंत्री रामचंद्र खत्री, मंत्री राज नारायण गौड़, अनिल खंडेलवाल, कोषाध्यक्ष मीनालाल अग्रवाल, संगठन मंत्री छगनलाल खंडेलवाल, श्री भगवान चतुर्वेदी, हेमेंद्र गर्ग, रामनरेश अग्रवाल, प्रचार मंत्री अश्विनी गर्ग, विनोद अग्रवाल, जिला प्रतिनिधि विश्व स्वास्थ्य संगठन डॉ संदीप ठक्कर, जिला प्रतिनिधि यूनिसेफ सना परवीन, अर्बन नोडल डॉक्टर मानपाल सिंह, वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण भारती प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments