Saturday, April 20, 2024
Homeजुर्मचौकी इंचार्ज नाबालिग पीड़िता पर बना रहा राजीनामा का दबाव, एसएसपी ऑफिस...

चौकी इंचार्ज नाबालिग पीड़िता पर बना रहा राजीनामा का दबाव, एसएसपी ऑफिस पर धरने पर बैठा पीड़ित परिवार

मथुरा। यूपी पुलिस के कारनामे आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी यूपी पुलिस बिना बंदूक के ही गोली चला देती है तो कभी आरोपियों से मिलकर ही राजीनामा का दबाव बनाने को आमादा हो जाती है। ऐसा ही एक मामला एसएससी ऑफिस पर देखने तब मिला जब सोमवार को एक पीड़ित परिवार न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामनगर में बीते दिनों एक पीड़ित परिवार की नाबालिक पुत्री के साथ गांव के नामजदों लोगों ने छेड़छाड़ कर दी थी। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की है। वही पीड़ित परिवार का आरोप है कि नामजद आरोपी पुलिस से मिल गए हैं और वह सांठगांठ कर जबरन राजीनामा का दबाव बना रहे हैं।

वहीं पीड़ित परिवार का यह भी कहना है कि लक्ष्मी नगर चौकी इंचार्ज राजीनामा करने का इस तरीके से दबाव बनाने के लिए आमादा हो गये है कि वह परेशान करने लगे हैं। इसी से परेशान होकर सोमवार को पीड़ित परिवार अपने बच्चों के साथ न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय के सामने आमरण अनशन के लिए बैठ गया। पीड़ित परिवार को एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के समक्ष पेश किया गया। एसएसपी ने पीड़ित परिवार को समझा-बुझाकर आमरण अनशन खत्म करा कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments