Wednesday, April 24, 2024
Homeराजनीतिश्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के भूमि खरीद घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने...

श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के भूमि खरीद घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

मथुरा। श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय पर भूमि खरीद घोटाले के आरोप को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन देश के राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को सौंपा है। कांग्रेसियों ने मांग की है कि इस मामले जांच सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश की देखरेख में कराई जाए और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।


भूमि खरीद घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी के बाद अब कांग्रेस ने भी श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट के पदाधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मथुरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन में मांग की है कि श्री राम मंदिर जन्मभूमि निर्माण के लिए देशभर के लोगों ने चंदा दिया था। उसी चंदे से ट्रस्ट के लोगों द्वारा जमीन खरीदी गई जमीन खरीद-फरोख्त में करोड़ों रुपए का घोटाला किया है।


इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस से श्री राम मंदिर निर्माण के लिए जमीन खरीद-फरोख्त मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम सुंदर उपाध्याय, बिट्टू भैया, मुकेश धनगर और उमेश शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments