Saturday, April 20, 2024
Homeन्यूज़नगर निगम मथुरागंगा दशहरा की तैयारियों को लेकर सिटी मजिस्टे्रट ने घाटों का निरीक्षण...

गंगा दशहरा की तैयारियों को लेकर सिटी मजिस्टे्रट ने घाटों का निरीक्षण किया


अरुण यादव
वृंदावन।
गंगा दशहरा पर्व पर यमुना स्नान के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हएु सिटी मजिस्ट्रेट जवाहर श्री वास्तव ने निगम अधिकारियों के साथ नाव के नगर के घाटों का निरीक्षण किया।
अधिकारियों ने देबराह बाबा घाट, केसीघाट, चीरघाट, जुगलघाट से लेकर विहार घाट तक का निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। यहाँ बताते चले कि गंगा दशहरा पर्व पर हजारों की तादात में श्रद्धालु यमुना स्नान कर अक्षय पुण्य की प्राप्ति करते है।

जिसके दृष्टिगत शुक्रवार को सिटी मजिस्ट्रेट जवाहर श्री वास्तव ने घाटों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि स्नान को आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधार्थ घाटों के आसपास चेंजिग रूम के साथ स्नान के दौरान समय-समय पर श्रद्धालुओं को सचेत किया जाए कि वह गहरे पानी मे स्नान न करे,जिससे कि किसी प्रकार की अनहोनी घटित न हो । इसके अलावा घाटों पर विशेष साफ सफाई करने की बात भी कही। वही उन्होंने कोतवाली प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा से सुरक्षा के दृष्टिगत घाटों पर पुलिसकर्मी तैनात करने की बात भी कही।
इस दौरान अपर नगर आयुक्त सत्येंद्र तिवारी, सफाई निरीक्षक सुभाष बाबू, सुपरवाइजर प्रवीण कुमार, सुपरवाइजर विजय आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments