Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्ममथुरा में पद़्मश्री से सम्मानित विदेशी महिला गो भक्त को जान का...

मथुरा में पद़्मश्री से सम्मानित विदेशी महिला गो भक्त को जान का खतरा, मिल रही धमकियां

मथुरा। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार में राष्ट्रपति द्वारा जिस गोभक्त विदेशी महिला को पद्मश्री से सम्मानित किया गया मथुरा के समीप राधाकुण्ड में जान को खतरा हो गया है। जमीन को कब्जाने की नीयत से असामाजिक तत्वों द्वारा विदेशी महिला को जान से मारने की धमकी मिल रही है। महिला ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

कृष्ण की नगरी में गायों की सेवा करने वाली विदेशी महिला भक्त को अपराधी किस्म के लोगों द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। धमकियों से घबराई पद़मश्री से सम्मानित महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला फ्रेडरिक लिरिना बू्रनिंग का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा गौशाला की जमीन को कब्जाने की नियत से उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही है और गौशाला की जमीन को खाली कर यहां से चली जाने के लिए कहां जा रहा है। स्थानीय थाने में भी शिकायत करने के बावजूद अभी तक महिला की कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं पहले भी कई बार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में इनके द्वारा शिकायती पत्र दिया जा चुका है। इसके बावजूद भी कार्रवाई न होने पर विदेशी महिला गोभक्त न्याय की खातिर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चक्कर लगा रही हैं।

यह विदेशी महिला मूल रूप से जर्मनी की रहने वाली सुदेवी दासी है इनका असली नाम फ्रेडरिक लिरिना ब्रूनिंग है यह भक्त कृष्ण की गायों की सेवा और घायल गायों का उपचार मथुरा के राधा कुंड क्षेत्र में कौनाई रोड पर एक गौशाला मे रहकर करती चली आ रही है विदेशी महिला भक्त को पदम श्री अवार्ड से 2019 में सम्मानित भी किया जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments