Friday, April 26, 2024
Homeजुर्मतमंचे की नोक पर नाबालिग से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता...

तमंचे की नोक पर नाबालिग से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के बेहोश होने तक करते रहे दरिंदगी


मुजफ्फरनगर। फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव में चार वहशी दरिदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ तमंचे की नोंक पर बलात्कार किया। आरोप है कि पीड़िता के बेहोश होने के बाद आरोपी उसके भाई को जान से मारन की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के समय पीड़िता के माता-पिता रिश्तेदारी में गए हुए थे। पीड़िता ने पिता ने आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक फुगाना थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के चार युवक राहिब पुत्र कालू, शाहिब पुत्र अनीश और दो और साथी के विरुद्ध नाबालिग बेटी और बेटे को तमंचे की नोक पर डराते हुए बेटी के साथ गैंग रेप के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर गांव के ही चारों युवकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़ित पिता का यह कहना है कि घटना के दौरान वह अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया था। उस वक्त राहिब नाम का युवक छत के रास्ते उसके घर में घुसा। उस वक्त उसकी 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा घर पर सो रहे थे।

आरोप है कि आरोपी ने बेटी को तमंचा दिखाते हुए घर में बनीं दुकान में ले जाकर गेट खुलवाया। गेट के बाहर पहले से खड़े तीनों युवकों के पास भी तमंचा थे। दुकान का गेट खुलते ही सभी चारों आरोपी घर में दाखिल हुए और उसकी बेटी और बेटे पर तमंचा तान दिया। जिसके बाद चारों आरोपियों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी न बताते हुए जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। जब रिश्तेदारी के यहां से घर लौटने पर माता-पिता को बेटी और बेटे ने पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद पीड़िता के पतिाा ने थाने में आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी है।

थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर में यह बताया गया कि तीन नामजद एक अज्ञात उनकी नाबालिग लड़की को बहलाफुसला कर ले गए हैं। उसके साथा दुराचार किया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो और साथियोंं की तलाश चल रही है। कानूनी प्रक्रिया के तहत लड़की का बयान और मेडीकल की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments