Friday, October 22, 2021
Homeन्यूज़न्यूज़एक्सप्रेस-वे पर पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर, ग्रामीणों के बीच...

एक्सप्रेस-वे पर पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर, ग्रामीणों के बीच मची तेल लूटने की होड़

उन्नाव। एक्सप्रेस-वे पर चालक को नींद की झपकी आने से सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। टैंकर में भरा 20 हजार लीटर तेल सड़क पर फैलने के साथ ही नालियों और खेतों में भर गया। हादसे की जानकारी होते ही आसपास के गांव के लोगों घटना स्थल पर पहुंच गए और तेल की लूट मच गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में टेंकटर चालक को कोई चोट नहीं आई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरसों के तेल से भरा टैंकर पलटने पर मची तेल की लूट

बीते बुधवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र से अंतर्गत गुजरे लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस-वे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर का बड़ा टैंकर, जिसमें सरसों का तेल भरा था, ड्राइवर को झपकी आने से पलट गया। एक्सप्रेस-वे पर टैंकर में भरा सरसों का तेल फैल गया। देखते ही देखते सरसों के तेल के फैलने की सूचना आस-पास के गांव में फैल गई जिससे आसपास के लगभग दर्जनों गांव के ग्रामीण अपने घरों से तेल भरने के बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गए। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा।

टेंकर में 20 हजार लीटर सरसों का तेल था

इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। वहीं औरास पुलिस का कहना है कि टैंकर में ड्राइवर ही सवार था इसके अलावा कोई नहीं था। ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है। टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20 हजार लीटर तेल था जो टैंकर पलटने से बह गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments