Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सड़क हादसे में पत्रकार की मौत, बाइक सवार साथी की हालत गंभीर

सड़क हादसे में पत्रकार की मौत, बाइक सवार साथी की हालत गंभीर

कोसीकलां। हाईवे पर कोसीकलां सब्जी मंडी के सामने एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार एक पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्रकार के पीछे बैठा साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पत्रकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।


जानकारी के मुताबिक कोसीकलां के कमलानगर निवासी गोपाल सोनी (42 वर्ष) पड़ौस में ही रहने वाले एक साथी के साथ बुधवार देर शाम करीब साढे सात बजे हाईवे सर्विस रोड पर मोटरसाइकिल से बठैन गेट की ओर जा रहे थे। तभी एक अज्ञात वाहन ने कोसीकलां अनाजमंडी के सामने जबर्दस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में पेशे से पत्रकार गोपाल सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। कुछ ही समय में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को हाईवे स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया जबकि पत्रकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

टक्कर मारने वाला वाहन मौका पाकर भाग गया। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरु कर दी है। । इस हादसे से पत्रकारों में शोक व्याप्त है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments