Saturday, April 27, 2024
Homeजुर्मनाबालिग बच्चे से छेड़छाड़ में महिला गिरफ्तार, पीड़ित बन आईजी के पास...

नाबालिग बच्चे से छेड़छाड़ में महिला गिरफ्तार, पीड़ित बन आईजी के पास पहुंची थी महिला

लखनऊ। नाबालिग बच्चे के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला को उस समय जेल भेज दिया गया जब वह उल्टा नाबालिग बच्चे के खिलाफ शिकायत लेकर आईजी के पास पहुंची थी। आाईजी ने महिला को गिरफ्तार कराकर जेल भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक लखनऊ के मलीहाबाद थाना में महिला नेहा के विरुद्ध पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था। नाबालिग बच्चा नेहा के घर टीवी देखने गया था। इस दौरान आरोपी महिला ने बच्चे के साथ अश्लील हरकत की और प्राइवेट पार्ट में लात भी मारी थी। जिसके चलते बच्चे को गंभीर चोट आई थी। बच्चे के परिजनों ने छेड़छाड़ सहित अन्य मामलों में मलीहाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस इस मामले की जांच कर नेहा से पूछताछ करने वाली थी कि इससे पहले आरोपी नेहा आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह के यहां पहुंचकर उल्टा नाबालिग बच्चे के खिलाफ मारपीट और धमकी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की फरियाद लेकर पहुंच गई थी। इस दौरान महिला को पहचान कर आईजी रैंज लखनऊ ने महिला पुलिसकर्मी बुलाकर उसकी गिरफ्तारी करवा दी और आरोपी महिलाा को जेल भेज दिया ।

आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने बताया कि नाबालिग बच्चे की शिकायत आई थी। आरोपी बहुत दिन से बचने की कोशिश कर रही थी। मंगलवार को खुद उल्टा मकदमा लिखवाने के लिए आई थी। लेकिन महिला को पुलिस बुलाकर उनको सुपुर्द कर दिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments