Saturday, April 27, 2024
Homeजुर्मबच्चे के लिए दूध का डिब्बा मांगने से नाराज पिता ने एक...

बच्चे के लिए दूध का डिब्बा मांगने से नाराज पिता ने एक साल के मासूम की गला दबाकर कर दी हत्या


हरदोई। हरदोई जिले के दौलतपुरा गांव में मां द्वारा बच्चे के लिए दूध का डिब्बा मांगने पर पिता ने मासूम की हत्या कर डाली। पिता ने मासूम की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके शव को नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अब नहर में मासूम बच्चे की तलाश में जुटी है।


यह सनसनीखेज मामला हरदोई जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके के दौलतपुर गांव का है। इसी गांव के रहने वाले अमर सिंह और बबली का बेटा, हंस जिसकी उम्र महज एक साल थी। बताया जा रहा है की अमर सिंह नशे का आदी है। बीते गत शनिवार को बबली ने हंस के लिए दूध का डिब्बा लाने के लिए कहा, जिस पर अमर सिंह इतना गुस्सा हो गया कि पहले उसने पत्नी के साथ मारपीट की और फिर बेटे को उठा कर घर से भाग गया।


इस दौरान बबली अपने बेटे को तलाश करती रही लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार को बबली ने अमर सिंह को गांव के बाहर पकड़ लिया और बेटे के बारे में पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। बबली ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने अमर सिंह से पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया।
अमर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने हंस की हत्या करने के बाद उसके शव को माइनर में फेंक दिया था और फरार हो गया। बबली की तहरीर पर पुलिस ने बेटे के कातिल बाप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और नहर मे मासूम बालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments