Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़रक्षाबंधन पर बहनों के लिए बसों में मुफ्त यात्रा का उपहार देगी...

रक्षाबंधन पर बहनों के लिए बसों में मुफ्त यात्रा का उपहार देगी यूपी सरकार


लखनऊ। यूपी सरकार रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा का उपहार देने जा रही है। यह सुविधा सिर्फ 24 घंटे के लिए 21 अगस्त की रात 12 बजे से 22 अगस्त की मध्य रात्रि 12 बजे तक निगम की सभी श्रेणी की बसों में मिलेगी। परिवहन निगम ने इसकी तैयारी शुरु कर दी है।

प्रदेश सरकार ने इस बार रक्षाबंधन के मौके पर मुफ्त बस सेवा को मिशन शक्ति से जोड़ दिया है। मिशन शक्ति का तीसरा चरण रक्षाबंधन से एक दिन पहले यानी 21 अगस्त से शुरू हो रहा है। सरकार ने भाई-बहन के पारस्परिक स्नेह के पावन पर्व रक्षाबंधन के मौके पर प्रदेश की सभी बहनों को परिवहन निगम की बसों में आने-जाने की मुफ्त सुविधा प्रदान की है।

इस बार रक्षाबंधन पर बहनों को रोडवेज की बस में मुफ्त यात्रा के साथ प्रदेश सरकार कुछ ओर भी देगी। रक्षाबंधन से एक दिन पूर्व 21 अगस्त को मिशन शक्ति के तीसरे चरण की शुरुआत कर सरकार महिलाओं व बेटियों को कई तोहफे देने की तैयारी कर रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला पुलिसकर्मियों को बीट पुलिस अधिकारी के पद पर तैनाती का तोहफा देंगे। महिला पुलिसकर्मियों के नन्हे-मुन्ने बच्चों के लिए सभी जिलों में बालवाड़ी का तोहफा भी होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments