Wednesday, May 8, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़हाइवे पर कार और बाइक में जबर्दस्त भिड़ंत, बाइक सवार दो लोगों...

हाइवे पर कार और बाइक में जबर्दस्त भिड़ंत, बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत

छाता। छाता के गोहरी कट के समीप हाई वे पर कार और बाइक की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे होने पर मौके पर पहुचे लोगों ने कार सवारों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरु का दी है।


शुक्रवार देर शाम साढे सात बजे एक निजी कंपनी से काम कर बाइक से गुहारी गांव निवासी हेतराम पुत्र चमोली और उसका साथी घर जा रहे थे। तभी तेज गति से दिल्ली स आगरा की ओर जा रही इनोवा कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़े और बचाव कार्य में लगे। पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बाइक सवार मृतकों में से एक की पहचान उसके पास मिले ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड से हेतराम के रुप में हुई है। जबकि दूसरे साथी की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं लोगोंं ने दुर्घटना में शामिल इनोवा कार कार के चालक को पकड़ कर पुलिस को सांैप दिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना क जांच शुरु कर दी है। कार और क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments