Wednesday, May 8, 2024
Homeजुर्मरुठी बीवी को मनाने मायके पहुंचा शौहर, नहीं मानी तो कर डाली...

रुठी बीवी को मनाने मायके पहुंचा शौहर, नहीं मानी तो कर डाली दो बेटियों की हत्या


मेरठ। फाजलपुर गांव में पत्नी से विवाद के चलते एक बेरहम बाप ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर दी और फरार हो गया। पड़ौसियों की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों बेटिेयों को पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है और जांच शुरु कर दी है।

मेरठ के फाजलपुर गांव निवासी अरूण जाटव ने बीती रात अपनी दो बेटियों को गला दबाकर हत्या कर दी। अरूण का कई महीनों से पत्नी से विवाद था। अरूण की पत्नी लंबे समय से मायके में थी। कल 13 अगस्त को अरूण पत्नी झगड़ा करके बेटियों को अपने साथ ले आया था।

अरूण जाटव की शादी सात साल पहले नीशू से हुई थी। शादी के बात पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद होते रहे और इसी दौरान नीशू से अरूण की दो बेटियों को जन्म दिया। दोनो बेटियों की उम्र चार और छह साल थी। कई महीने पहले नीशू और अरूण के बीच तल्खियां ज्यादा हुई तो नीशू दोनो बेटियों को लेकर अपने मायके चली गयी।
13 अगस्त को अरूण अपनी बेटियों को लेने नीशू के घर पहुंच गया था। विवाद और न बढ़े इसलिए नीशू ने अरूण को बेटियां दे दी और खुद मायके से आने से इंकार कर दिया। अरूण का मकसद बेटियों को लेकर नीशू पर दबाब बनाने का था। लेकिन बेटियों को लेकर नीशू अरूण के दबाब में नही आई।

अरूण बेटियों को लेकर घर आया और रात में बेटियों का गला दबाकर उन्हें मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पडौसियों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे पिता की तलाश में जुटी है।


कंकरखेड़ा थाना के प्रभारी निरीक्षक तपेश्वर सागर ने बताया है कि नीशू को भी इस वारदात की सूचना मिल गयी और वह मौके पर पहुंची थी। नीशू की तहरीर पर अरूण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments